Blog for Lovely Helen

novel, essay, poetry, criticism, diary

शाश्वत विश्वास

क्या हम अप्रत्याशित रूप से इतनी आसानी से प्राप्त कभी नहीं होगा हमारे मूल शुद्ध मन और किसी को विश्वास पर शक नहीं होना चाहिए.



वह मन शारीरिक ज्ञान की डिग्री के अनुसार सूख सकता है । इस प्रकार, आमतौर पर व्यस्त वयस्क के लिए यह कभी भी मन में नहीं मिलता है, भले ही किसी को व्यक्तिगत रूप से शिशु के दिनों में इतना दुखी जीवन न हो ।



मन कभी भी इतना संदेहपूर्ण नहीं होता है और यहां तक कि किसी के लिए भी प्यारा होता है, इसलिए पोस्टीरियर अनुभव प्राप्त करना बहुत कठिन होता है । अगर किसी को कभी भी मन में यह मौका मिलता है, तो वह उपहार होगा ।
हालांकि, अगर हमारे पास इतना छोटा विश्वास और प्रोत्साहन हो सकता है, तो सकारात्मक रूप से, कोई भी उस मन को दैनिक देखभाल और व्यक्तिगत ध्यान के साथ प्रत्येक अलग तरीके से प्राप्त कर सकता है ।



यदि हम केवल प्यार में किसी की भी चीज़ पर विश्वास करते हैं, तो हम केवल ईश्वर द्वारा प्रदान की गई नम्रता से संपर्क करेंगे ।



विश्वास मन प्यार करता है, इसलिए स्वाभाविक रूप से और जरूरी है, और यह सुनिश्चित करता है कि उस मन को आयोजित करने से पहले हमारे लिए एक और खुशी हो । यह कभी भी एक धारणा नहीं है, बस सच है, आप जानते हैं!



किसी के प्यार में विश्वास करने के साथ हमें मन में विश्वास करना, विश्वास में प्यारा दृढ़ विश्वास हमें भविष्य में हमारे लिए इतनी सुंदर वादा की गई भूमि के साथ चित्रित कर सकता है, आप देखें!



इसके चित्रित सन्निहित पहलू को यह साबित करना होगा कि केवल सन्निहित सौंदर्य में किसी के साथ साझा करने योग्य प्यारा टाई में हमारे अपने मन पर विश्वास करना, और मन में क्या पवित्रता हमें भविष्य के लिए भरोसेमंद दृष्टि प्राप्त करती है ।
मैं ऐसा क्यों दावा करता हूं कि अगली पूछताछ से ही पर्याप्त है । "क्या प्यारा मन किसी को भी मन में हो सकता है में विश्वास करने के लिए मन को छोड़कर सच्ची खुशी खींच सकता है?”



वह मन भविष्य के लिए प्यारा दृष्टि के लिए दरवाजा खोल सकता है ।



केवल विश्वास पवित्रता हमें एक खुश मन प्रदान करते हैं.



कभी कभी, विरोध में नहीं किया जा रहा हम कर रहे हैं पर इतनी मेहनत संकट के मन में है, आप जानते हैं, कि इतना दर्द शायद ही सहन करने योग्य समय में हल किया जा सकता है किया जा रहा है पर पिघल भावना यहां तक कि एक पल में घिरा हुआ है, केवल मौन.



वह अपूरणीय क्षण हमारे छोटे सहज मन द्वारा बनाया जा सकता है ।
उस शांत अवधि में, हम मन में बहुत सी चीजों की कल्पना करेंगे ।



सभी इतने शरारती स्वर्गदूत अगले दिन की सुबह मनाने के लिए आधी रात के आसमान के चारों ओर उड़ते हैं!
वे शरारती रूप से बीमार साजिश जानते हैं केवल ईमानदार स्वर्गदूतों के मन में हो सकता है ।



फिर भी, हम आधी रात के सपने में भी दुःस्वप्न में उनकी दुर्लभ मुस्कान के साथ ठीक हो जाएंगे!



यदि पूरी दुनिया केवल उस तरह के क्षण में है, तो सार्वभौमिक रूप से सभी चीजों को किसी को भी और किसी भी चीज़ के लिए कोई संदेह नहीं, कोई संदिग्ध दिमाग साझा करने में संलग्न किया जा सकता है ।



संभवतः, आगमन की तरह इतना छोटा हो सकता है लेकिन या तो बहुत सटीक क्षण ।



इतनी आकर्षक सुंदरता पर, हमें अपने मन के सुसज्जित मन को सुंदरता से प्यार करने के लिए कभी नहीं भूलना चाहिए, और यह किसी को भी और किसी भी चीज पर विश्वास करने के लिए है । हम इसे ध्यान में रखना चाहते हैं, हमेशा के लिए!



शाश्वत विश्वास केवल इतना आकर्षक क्षण हमारे अपने छुआ भावना पर उत्पन्न कर सकता है.



किसी को भी, उस पल को आने का मौका होना चाहिए ।








जुलाई. 3. 2021